याद है Mr. India की सबसे ज़्यादा क्यूट और रोने वाली बच्ची, टीना? जनाब अब पहचान नहीं पाएंगे आप


90 के दशक की कुछ यादगार फिल्मों में Mr. India शायद हमें सबसे ज़्यादा याद होगी. हाथ में ब्रेस्लेट पहना कर किसी को गायब करने वाली बेवकूफी हम कैसे भूल सकते हैं. खैर फिल्म ने उस वक्त सिनेमाघर, टीवी और लोगों के दिल में बहुत राज किया.
मोगैम्बो खुश हुआ! कैलेंडर खाना दो! मिस हवा-हवाई! वो अख़बार के आॅफिस का फोन जिस पर बहू अपनी सास की बुराई करती सुनाई देती थी और वो क्यूट-क्यूट दर्जन भर बच्चे! इन सबको कोई कैसे भूल सकता है? हर किरदार और डायलॉग को बखूबी पेश किया गया था इस फिल्म में.

अगर आपको ये सब याद है तो आपको इस फिल्म की सबसे क्यूट बच्ची टीना भी याद होगी. क्या आप जानते हैं कि वो इतने सालों से कहां है और अब कैसी दिखती है?
Source- Bollywoodbubble

टीना का असली नाम Huzaan Khodaiji है और आज 29 साल बाद इन्हें आप पहचान भी नहीं पाएंगे. इस फिल्म के बाद टीना ने कुछ विज्ञापनों में काम किया था. Huzaan एक शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल के दौरान Mr. India कास्ट की Reunion में दिखी थी.
Source- Hamara Photos

Source- Facebook


View image on Twitter
View image on Twitter


 Follow
Shonali Nagrani @Iamshonali
Remember little Tina from Mr.India. Meet Huzaan Khodaiji. All grown up and still as beautiful inside out.
ScoopWhoop के एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आज इतने सालों बाद उन्हें शूटिंग के बारे में क्या याद है, तो Huzaan ने बतया कि-
पूरी फिल्म में मेरा रोना असली था. मेरे हाथों में इतनी बड़ी बड़ी स्क्रिप्ट पकड़ा दी जाती थी, जिसे देख कर मुझे रोना आ जाता था. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के तुरंत बाद मैं मद्रास चली गई थी. वहां एक कास्टिंग डायरेक्टर मेरे पापा के दोस्त थे. आॅडिशन देने के बाद मैं सलेक्ट हो गई और उसके बाद कुछ विज्ञापनों में काम किया.

No comments :
Write comments